सभी उद्देश्य पूरे हो गए, गीगी डल’इग्ना सेवानिवृत्त होना चाह सकते हैं

Gigi Dall’Igna के सभी सपने और इच्छाएँ पूरी हुई हैं। 2014 को देखते हुए डुकाटी के लिए विश्व प्रसिद्धि का पीछा करने के बाद, इटली का यह विश्वसनीय तकनीशियन बाद में सफल हुआ।

2022 में फ्रांसेस्को बैगानिया द्वारा प्रदान किया गया नाम Gigi Dall’Igna का पहला MotoGP वैश्विक नाम है। इससे पहले, उन्होंने केवल अप्रिलिया के साथ लाइटर ब्यूटी में खिताब जीते और विभिन्न चैंपियनशिप और ग्लोबल सुपरबाइक में खिताब जीते।

  1. MotoGP वैश्विक शीर्षक सबसे महत्वपूर्ण नाम है

2014 से 2021 तक की अवधि के लिए, बोर्गो पैनिगेल निर्माता के लिए संतोषजनक परिणाम 2017, 2018 और 2019 में एंड्रिया डोविज़ियोसो और 2021 में फ्रांसेस्को बैगानिया द्वारा उपविजेता रहे थे।

Gigi Dall’Igna की रुचि 2022 में सबसे प्रभावी भुगतान करेगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि Bagnaia ने MotoGP विश्व चैंपियनशिप प्राप्त की।

“मोटोजीपी वैश्विक नाम एक खोया हुआ नाम है। व्यावहारिक रूप से, यह सबसे महत्वपूर्ण नाम है, ”मोटरस्पोर्ट-टोटल द्वारा उद्धृत गीगी डॉल इग्ना ने कहा।

  1. सभी लक्ष्यों को पूरा करने के बाद, गीगी डल’इग्ना अगले उद्यम के लिए लगता है

MotoGP विश्व पहचान की तलाश उनके जीवन का सबसे बड़ा उपक्रम है। नाम जीतने के बाद Gigi Dall’Igna अब नई चुनौतियों की तलाश कर रही है।

AVATAR 2 WEBSITE

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

WEBSITE AVATAR

“जब आप एक सकारात्मक बिंदु पर पहुंच जाते हैं, तो अपने आप को आघात पहुंचाना बहुत मुश्किल होता है। डुकाटी कोर के महाप्रबंधक ने कहा, “बिल्कुल एक और चुनौती बनने के तरीके के रूप में।”

  1. रिटायरमेंट का मौका मिल सकता है

नई चुनौतियों और लक्ष्यों को खोजने के अलावा, Gigi Dall’Igna के पास अलग-अलग विकल्प हैं। यह ग्रैंड प्रिक्स इवेंट से हट रहा है।

“विकल्प यह है कि मैं इस्तीफा दे सकता हूं,” Motorsport-total द्वारा उद्धृत MotoGP पैडॉक के भीतर अधिकतम क्रांतिकारी तकनीशियन का मजाक उड़ाया।

  1. 2023 सीजन टाइटल डिफेंड करने का समय है

MotoGP में विपक्ष अधिकाधिक प्रतिस्पर्धी होता जा रहा है। नाम जीतने के बाद अब नाम बचाने का समय आ गया है।

2023 के लिए, फ्रांसेस्को बगानिया और डुकाटी मौजूदा चैंपियन होंगे। उन्हें कड़े विरोधियों का सामना करना चाहिए। न केवल उनकी टीम के साथी, एना बस्तियानिनी, या उपविजेता फैबियो क्वार्टारो से, बगानिया का सामना मार्क मार्केज़ से भी होगा, जिनकी स्थिति ठीक हो गई है।

“मार्क मार्केज़ आमतौर पर खतरनाक होते हैं। मार्केज़ ने साबित कर दिया है कि उनके पास दृढ़ संकल्प और बिजली है। उनकी रेसिंग शैली अन्य रेसर्स को भी भयभीत कर सकती है। एक व्यक्ति जो मार्केज़ से डरता नहीं है वह पागल है,” गीगी डल’इग्ना ने कहा।

  1. डुकाटी के पास युवा रेसर्स के लिए एक लक्ष्य है

निर्माण सुविधा डुकाटी रेसर समझौता 2024 में समाप्त हो रहा है। फिर भी, यह कोई रहस्य नहीं है कि बोर्गो पैनिगेल कारखाना अपनी ड्राइवर सूची भरने के लिए युवा क्षमताओं पर केंद्रित है। Gigi Dall’Igna के पास एक कॉल है यह लक्ष्य है।

“इज़न ग्वेरा एक रेसर हैं जो बदलाव ला सकते हैं। उन्होंने उल्लेखनीय चीजों को अंजाम दिया है,” मोटरस्पोर्ट-टोटल के माध्यम से गिगी डॉल’इग्ना ने 2022 मोटो3 विश्व चैंपियन की प्रशंसा की।

Gigi Dall’Igna MotoGP मंडूक में एक प्रमाणित तकनीशियन है। 2023 में, वह फ्रांसेस्को बैगानिया और एनी बास्तियानिनी पर भरोसा करेंगे। Gigi Dall’Igna के मार्ग में, क्या डुकाटी पहचान का बचाव कर सकती है?


Tinggalkan komentar

Rancang situs seperti ini dengan WordPress.com
Ayo mulai